New Members Joined Axil Core Business Pvt Ltd with our Team............ Vishal Gupta from MP, Vinubhai N Bhil from Gujrat, Pranay Jain from MP

Sunday 16 March 2014

Welcome to Axil Core Business Pvt Ltd

दोस्तों
मेरे ब्लॉग पर आपका स्वागत है


मैं पिछले कई सालो से एम  एल एम वर्क कर रहा हु परन्तु मैंने देखा है कि मार्केट में बहुत सारे प्लान चल रहे है जैसे इन्वेस्टमेंट प्लान, हेल्पिंग प्लान, और प्रोडक्ट बेस प्लान। आज कल अधिकतर लोग हेल्पिंग प्लान कर रहे है जिसमे पैसा डालने के बाद १०० परसेंट कि रिस्क होती है और ९० परसेंट मेंबर्स अपना पैसा गवा बैठते है हो सकता है शायद आपने भी इन प्लानो में पैसा गवाया होगा ।  

परन्तु अगर आप १०० रिस्क फ्री प्लान करके एक लॉन्ग टर्म और अच्छी इनकम लेना चाहते है तो मेरा आपसे व्यक्तिगत निवेदन है कि आप सिर्फ एक बार पूरा ब्लॉग पड़े और पुरे प्लान को अच्छी तरह से समझ ले मुझे विस्वास है कि आप पूरा प्लान समझने के बाद इसमें जरुर काम करेंगे। 

हम लोग मध्य प्रदेश से है और हमारा एक बहुत बड़ा ग्रुप मध्य प्रदेश में काम कर रहा है।  अगर आप हमारे साथ इस कंपनी में काम करते है तो आपको एक बहुत अच्छा सपोर्ट मिलेगा।  हम आपको यकीन दिलाते है कि यदि आप एक बार हमारे साथ काम करेंगे तो जिंदगी भर हमारे साथ ही काम करेगे।  

एक नजर में प्लान देखिये :

प्रोडक्ट :
इस कंपनी के खुद के हजारो दैनिक उपयोग के  मैन्युफैक्चरिंग प्रोडक्ट्स है।  इस तरह का सामान आप रोज अपने  घर पर उपयोग करते है। 




बिज़नस प्लान :


कंपनी के बारे में जानकारी : 
Axil Core Business Pvt Ltd स्वयं के उत्पादों एवं उनकी सेवाओ कि  गुणवत्ता को बढ़ावा देकर स्वरोजगार के अवसर पैदा करने वाली एक प्रत्यक्ष् बिक्री कंपनी है।  Axil Core Business Pvt Ltd एक Moral Group of Companies का एक हिस्सा है।  Moral Group of Companies कि टोटल १२ कम्पनिया है जो वर्ष २००७ से मार्किट में काम कर रही है।  Moral Group of Companies वर्त्तमान में २८ राज्यो में काम कर रही है।  इस कंपनी के सरे लीगल डॉक्यूमेंट वेबसाइट पर लगे है।  

आप और अधिक जानकारी के लिए कंपनी कि वेबसाइट http://axilbusiness.in पर विजिट कर सकते है।


Contact for Joining : mpleaders.axil@gmail.com
mobile : 9 9 8 1 3 - 0 8 4 0 3

Send your following details to our email id : mpleaders.axil@gmail.com
Name :
Mobile No. :
City name :
State Name :
Email :
Nominee Name :